English to Malayalam Translation – अंग्रेजी से मलयालम मे अनुवाद

English to Malayalam Translation (इंग्लिश टू मलयालम ट्रांसलेशन) अंग्रेजी से मलयालम मे अनुवाद कैसे कर सकते हैं। दोस्तों अगर आप भी एक से अधिक भाषा का उपयोग करते हैं। और अगर आप को भाषा के अनुवाद मे परेशानी आती है, अगर हाँ तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नही है क्योंकि इस लेख मे हम आपको भाषा का अनुवाद कैसे करते हैं ये बताने वाले हैं।

हमारे द्वारा बोली जाने वाली इंग्लिश भाषा को इंग्लिश से मलयालम मे अनुवाद करने के लिए हमारे उपकरण गूगल अनुवाद एपी आई (API) द्वारा संचालित किया गया है। आपको पहले मलयालम भाषा का चुनाव करना होता है। इसके बाद आप अपने पाठ्य क्रम को लिखें और उसके बाद “अनुवाद” बटन पर क्लिक कर सकते हैं। फिर हमारा ऐप (App) आपके English शब्द वाक्यांश या वाक्य का मलयालम में अनुवाद करता है।      

Malayalam widely spoken language व्यापक रूप से बोली जाने वाली भाषा मलयालम

मलयालम भाषा व्यापक रूप से बोली जाने वाली भाषा है। दुनिया भर में बहुत अधिक लोग इस भाषा को बोलते हैं। यह काफी प्रचलित भाषा है। बाकी जो मलयालम भाषा नहीं बोल सकते, उनके लिए अंग्रेजी से मलयालम में अनुवाद करना काफी मुश्किल हो सकता है। 

Also Translate: Malayalam To English

English to Malayalam Translation

कई वेबसाइट कुछ डॉलर के लिए मलयालम मे अनुवाद करने के लिए सेवाएं प्रदान करती हैं। हालांकि बहुत सारे पाठ (जैसे पुस्तक, कहानियां, किताबें और लेख) के अनुवाद के लिए और पेशेवर सेवा के लिए भुगतान करना एक अच्छा विचार है,

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले वाक्यों, जैसे शुभकामना संदेशों (Greeting messages) और अन्य अनौपचारिक उपयोगों के लिए भुगतान करने का कोई मतलब नहीं है। इन उद्देश्यों के लिए, इस उपकरण का उपयोग करना एक अच्छा विकल्प है। 

English to Malayalam Translation मे कितना समय लगता है?

इंग्लिश से मलयालम मे अनुवाद (English to Malayalam Translation) करने के लिये यह ऐप (App) केवल कुछ सेकेंड (Second) तक का ही समय लेता है।

कितने वर्णों का अनुवाद होता है- इसके माध्यम से एक अनुरोध मे 500 वर्णों (characters) का अनुवाद किया जा सकता है। हांलाकि इसके द्वारा किया गया अनुवाद 100 प्रतिशत सही (accurate) नही होता है।

English to Malayalam Translation software इंग्लिश से मलयालम मे अनुवाद के लिए सॉफ्टवेयर

English to Malayalam Translation करने के लिए यह सॉफ्टवेयर दिन पर दिन विकसित हो रहा है। और गूगल इंजीनियर (Google engineer) Malayalam अनुवाद को अधिक सटीक बनाने के लिए इस पर काम कर रहे हैं।  

क्या अनुवाद 100 प्रतिशत सही होता है?

जैसे की बहुत बार इसका अनुवाद 100 प्रतिशत सही नही होता लेकिन फिर भी आप एक मूल विचार प्राप्त कर सकते हैं। और कुछ बदलाव के साथ यह आपकी भाषा को English to Malayalam मे बदल सकता है।  

तो यदि आपके पास कोई भी सुझाव है और या कोई अनुवादित वाक्य बहुत मजेदार है तो नीचे दिए गए बॉक्स मे हमे कमेंट करके हमारे साथ साझा करें। कुछ समय मे इसे और सक्षम किया जा सकेगा।

English to Malayalam Translation के कुछ उदाहरण

हम आपको इंग्लिश से मलयालम मे कुछ अनुवाद करके दिखा रहे हैं कि गूगल ट्रांसलेशन एपीआई के माध्यम से कैसे अनुवाद कर सकता है।

1.  Welcome സ്വാഗതം (svāgataṁ)

2.   Hello ഹലോ (halēā)

3.  Do you speak English? നീ ഇംഗ്ലീഷ് സംസാരിക്കുമോ? (nī iṅglīṣ sansārikkumēā?)

4.  I am fine and you? എനിക്ക് സുഖമാണ്, നിങ്ങൾക്കോ? (enikk sukhamāṇ, niṅṅaḷkkēā?)

5.  How are you? എങ്ങനെയിരിക്കുന്നു? (eṅṅaneyirikkunnu?)

6.  Where do you live? നിങ്ങൾ എവിടെ താമസിക്കുന്നു? (നിങ്ങൾ എവിടെ താമസിക്കുന്നു?)

ऐसे कई फ्रेज़ होते हैं जो आप गूगल ट्रांसलेशन एपीआई की मदद से English to Malayalam Translation बड़ी आसानी से कर सकते हैं। इसके अलावा बड़े पेहरा ग्राफ भी आप इसके द्वारा बड़ी आसानी से अनुवाद कर सकते हैं।  

निष्कर्ष- हमने इस लेख मे आपको ये बताने की कोशिश की है कि आप गूगल ट्रांसलेशन की मदद से English to Malayalam Translation बड़ी आसानी से कर सकते हैं और किसी English वाक्य या शब्द का अर्थ जिसे आपको Malayalam मे समझने मे परेशानी होती है उसे बड़ी आसानी से समझ सकते हैं। अगर आपका इसके संबंध मे कोई सुझाव है तो आप हमे नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स मे कमेंट कर सकते हैं।